अनंत सिंह का एक और वीडियो आया सामने... देखिए इसमें क्या कह रहे हैं

अनंत सिंह का एक और वीडियो आया सामने... देखिए इसमें क्या कह रहे हैं

Patna: बाहुबली विधायक अनंत सिंह का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि हमें न्यायालय पर भरोसा है और हम कोर्ट में सरेंडर करेंगे. विधायक ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि पुलिस उन्हें फंसाना चाहती है।पुलिस और विरोधियों के बीच एक मीटिंग हुई है।मीटिंग में यह तय हुआ है कि पुलिस अगर गिरफ्तार करती है है तो एक हथियार दिखाकर आरेस्ट कर लेना है।

हथियार के इंतजाम का जिम्मा मोकामा के ललन सिंह को दिया गया है।हथियार इंतजाम करने के लिए दो आदमी को लगाया गया है जो उऩका पडोसी है।।एक हथियार को हमारे घर पर रख दिया गया जबकि दूसरे हथियार को मेरे पास से दिखाकर जेल भेजने की तैयारी है।लेकिन वे पूरा षडयंत्र समझ चुके हैं इसलिए पुलिस के समक्ष हाजिर नहीं होगे ।वे न्यायालय के समक्ष हाजिर होंगे और कोर्ट पर पूरा विश्वास  है।वहीं से उन्हें न्याय मिलेगा।

 गौरतलब है की विधायक के आवास से  पैतृक आवास पर एके-47 मिलने के बाद से उन पर केस दर्ज हुआ है।उसी मामले में वे फरार चल रहे हैं।उनकी फरारी के 5 दिन हो गए लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली है।

 फरारी के दौरान बाहुबली विधायक का यह तीसरा वीडियो है जिसमें वह कह रहे हैं कि वह न्यायालय पर भरोसा रखते हुए जल्द ही सरेंडर करेंगे

Find Us on Facebook

Trending News