बाहुबली अनंत सिंह का ऐलान,तेजस्वी यादव बनेंगे CM और नीतीश कुमार जाएंगे जेल....

बाहुबली अनंत सिंह का ऐलान,तेजस्वी यादव बनेंगे CM और नीतीश कुमार जाएंगे जेल....

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव  में इस बार बाहुबली अनंत सिंह ने राजद के टिकट से मोकामा विस से नामांकन दाखिल किया है। मोकामा विधानसभा सीट से 2015 में निर्दलीय चुनाव जीते अनंत सिंह ने इस बार राजद का दामन थाम लिया है और चुनावी दंगल में कूद गये हैं।बाहुबली अनंत सिंह ने कहा है कि अब तेजस्वी यादव को सीएम बनायेंगे और नीतीश कुमार जेल में होंगे।

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने जेल से ही मोकामा से नामांकन पत्र दाखिल किया है।'छोटे सरकार' के नाम से पहचाने जाने वाले अनंत सिंह, कभी नीतीश कुमार के भरोसेमंद नेता माने जाते थे. लेकिन पिछले कुछ साल में दोनों के बीच तल्खियां इस कदर बढ़ चुकी हैं कि अब वे आरजेडी में आ गए हैं.वे एके-47 केस में इन दिनों जेल की सजा काट रहे हैं.

राजद में इंट्री के साथ ही अनंत सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगे और नीतीश कुमार को जेल भिजवायेंगे। एक वीडियो में अनंत सिंह दो टूक लहजे में कह रहे कि,विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी की सरकार बनेगी.आगे कहते हैं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार जेल जाएंगे. वीडियो में बाहुबली अनंत सिंह यह कहते नजर आ रहे कि उन्हें तेजस्वी यादव पर पूरा भरोसा है और वे बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News