बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत सिंह का समर्थक शराब के नशे में हथियार के साथ गिरफ्तार

अनंत सिंह का समर्थक शराब के नशे में हथियार के साथ गिरफ्तार

बाढ़: बेलगाम अपराधियों पर नकेल कसते हुए एएसपी लिपि सिंह ने दो रंगदार को गिरफ्तार किया है. दोनों गिरफ्तार रंगदार मोकामा के बाहुबली विधायक अंनत सिंह के दो समर्थक बताए जा रहे है. शराब के नशे में युवक हथियार लहराकर आम लोगों को डरा रहे थे

एएसपी लिपि सिंह के द्वारा की गई छापामारी में विदेशी राइफल समेत दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं. अपराधियों के पास से पुलिस को दो राइफल और 50 गोलियां मिली है. दोनों युवकों में एक सीआरपीएफ का भगोड़ा जवान भी है.

एएसपी लिपी सिंह ने बताया कि माघी पूर्णिमा के दौरान कई लोग नहाने के लिए गुलाबबाग के पास एक फील्ड में अपनी गाड़ी पार्क कर रहे थे. इस दौरान दो व्यक्ति शराब के नशे में राइफल लिए वहां घूम रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों युवकों में एक का नाम देवानंद यादव है, जो 2013 में सीआरपीए की 11 वीं बटालियन से भगोड़ा है. दूसरे युवक का नाम विजय सिंह यादव है. 

गिरफ्तार युवकों के हथियारों की लाइसेंस प्रस्तुत नहीं किया जा सका. जिस कारण पुलिस ने हथियारों को जब्त कर लिया है. उनके पास से गोलियों का भी कोई लेखा-जोखा नहीं मिल सका है. गिरफ्तार दोनों लोग लल्लू मुखिया के आदमी बताए जाते हैं. लल्लू मुखिया मोकामा विधायक अनंत सिंह का खासम खास हैं. 

Suggested News