बड़ा खुलासाः जानिए अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान का भतीजा कितना खतरनाक है और पुलिस अधिकारियों को किस तरह के खतरे की है आशंका...इस रिपोर्ट से हुआ खुलासा

बड़ा खुलासाः जानिए अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान का भतीजा कितना खतरनाक है और पुलिस अधिकारियों को किस तरह के खतरे की है आशंका...इस रिपोर्ट से हुआ खुलासा

PATNA: बड़ी खबर पटना से है जहां अनंत सिंह के धुर-विरोधी विवेका पहलवान के भतीजे से पटना पुलिस ने भारी खतरे की आशंका जताई है।पुलिस यह मान कर चल रही है कि विवेका पहलवान के भतीजा और उसके शागिर्द किसी भी क्षण बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। पुलिस को यह अंदेशा है कि विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवीर सिंह और उसके दो शागिर्द चंदन सिंह और विक्की कुमार कभी भी वारदात को अँजाम दे सकता है।पुलिस यह मानकर चल रही है कि अपराधियों ने पहले एके-47 लहराने वाला वीडियो बनाया फिर समाज में भय एवं दहशत बनाने के लिए उसे सोशल मीडिया में वायरल किया गया ताकि आम लोग दहशत में आ सकें।

गौरतलब है कि 29 अगस्त को एके-47 लहराते हुए तीन युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फुलने लगे।उसके बाद बाढ़ थाने की पुलिस ने बाढ़ थाना में खुद के बयान पर  विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवारी सिंह,चंदन कुमार और विक्की कुमार पर आईपीसी की धारा506/34एवं25(1-A),25श(1-AA)/35 आर्म एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बाढ़ थाना के थानाध्यक्ष  ने संभावित खतरे को लेकर खुद के बयान पर 30 अगस्त को हीं बाढ़ थाना में केस दर्ज किया है।

हालांकि एके-47 लहराने वाले वीडियो वायरल हुए एक सप्ताह बीत गए हैं लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली है। पटना पुलिस न तो एके-47 को बरामद करने में कामयाब हुई और न तीनों में से किसी एक आरोपी की।दिखावे के लिए अब तक कई जगहों पर छापेमारी तो की गई है नतीजा सिफर हीं रहा है।  

Find Us on Facebook

Trending News