बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत सिंह के ख़ास लल्लू मुखिया और रणवीर यादव के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार....

अनंत सिंह के ख़ास लल्लू मुखिया और रणवीर यादव के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार....

पटना: बड़ी खबर है बिहार के मोकामा से जहां बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खास और एनटीपीसी के ठेकेदार कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. लल्लू मुखिया का भाई रणवीर यादव भी फरार है. पंडारक थाना की पुलिस ने इश्तेहार चस्पा किया है. 

अदालत द्वारा जारी इश्तेहार को पंडारक थानाध्यक्ष रमण प्रकाश वशिष्ठ ने बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाब बाग में लल्लू मुखिया के  घर लल्लू मुखिया और रणवीर यादव के यहां चस्पा कर दिया है. सुबह कोर्ट द्वारा जारी इश्तेहार को लेकर बाढ़ और पंडारक थानों की पुलिस लल्लू मुखिया के घर पर पहुंची थी. जहां इश्तेहार को चस्पा कर दिया गया है. दोनों भाई पंडारक थाना कांड संख्या 75/19 में फरार हैं. 

गौरतलब है कि पंडारक थाना कांड संख्या 75/19 भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश से जुड़ा हुआ है.  मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह और लल्लू मुखिया के कहने पर तीन अपराधी भोला सिंह को मारने आए थे जिन्हें ग्रामीणों ने पकड़ लिया था. 

अनंत सिंह और अपराधियों के बीच की बातचीत के कई ऑडियो क्लिप्स मौजूद थे. मोकामा विधायक अनंत सिंह के आवाज का नमूना भी लिया गया था. 

Suggested News