बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक की गिरफ्तारी के लिए पटना से लेकर बाढ़ तक बैक टू बैक छापेमारी

बाहुबली विधायक की गिरफ्तारी के लिए पटना से लेकर बाढ़ तक बैक टू बैक छापेमारी

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के तलाश में जुटी पुलिस की 10 टीम के हाथ अभी तक खाली हैं रिश्तेदार के घर से लेकर यार तक के घरों पर लगातार छापेमारी की जा रही है लेकिन बाहुबली विधायक का नाम अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं बता दें की बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की 10 टीमें लगाई गई हैं जो विधायक के नाते रिश्तेदारों और करीबी लोगों के घर लगातार सादे लिबास में छापेमारी कर रही है >

विधायक को गिरफ्तार करने के लिए सोमवार को खुसरूपुर सहनारा मोकामा घोसवारी बहना नवादा बाढ़ और पटना में कई जगहों पर सादे लिबास में पुलिस ने छापेमारी की है. वहीं दूसरी तरफ बाढ़ थाने में अनंत सिंह के नाम का डोजियर खोल दिया गया है और डीएम ने सीसीए लगाने की अनुशंसा कर दी है.

 सोमवार को है एडीजी मुख्यालय ने बताया है की अनंत सिम को पकड़ने के लिए पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करने की भी तैयारी में है .पुलिस को ऐसा लग रहा था कि अनंत सिंह सोमवार को सरेंडर कर सकते हैं इसलिए बाढ़ कोर्ट में भी काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं .

 पुलिस ने अनंत सिंह के बहनोई ललित सिंह के घर पर भी छापेमारी की बड़ी संख्या में ललित सिंह के घर जगमाल बीघा पहुंचकर पुलिस ने घेराबंदी की कोना कोना छान आ गया लेकिन अनंत सिंह नहीं दिखे दूसरी तरफ छापेमारी के साथ साथ पुलिस अनंत सिंह के खिलाफ बाढ़ कोर्ट से वारंट लेने के भी प्रयास में है.

 सूत्रों की माने तो गर्ल कल वारंट नहीं मिलने की वजह न्यायाधीश का अवकाश पर होना था सोमवार को ही अनंत सिंह के करीबी बाढ़ के सहनौरा के रहने वाले रविंदर यादव के घर भी पुलिस ने छापेमारी की तलाशी के दौरान वहां से लाइसेंसी राइफल और 92 कारतूस बरामद किए गए।

Suggested News