अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राज्यपाल से मिलकर लगायेंगी न्याय की गुहार...नहीं रहा बिहार सरकार पर भरोसा

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राज्यपाल से मिलकर लगायेंगी न्याय की गुहार...नहीं रहा बिहार सरकार पर भरोसा

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राज्यपाल से मिलकर न्याय की गुहार लगायेंगी।इसके लिए उन्होंने राज्यपाल सचिवालय से समय की मांग की है।अनंत सिंह की पत्नी ने कहा है कि उन्हें बिहार सरकार पर भरोसा नहीं है।क्यों कि सरकार उनके पति को जानबूझ कर फंसा रही है।

वे राज्यपाल से मिलकर पूरे मसले को बतायेंगे और गुहार लगायेंगे कि वे इसमें हस्तक्षेप करें।उन्होंने कहा कि अगर आज बिहार में राष्ट्रपति शासन लग जाए तो फिर विधायक को कुछ नहीं होगा।क्यों कि जो पुलिस आज उनके पति को फंसा रही है वह उनको क्लीनचीट दे देगी।क्यों कि एक भी मामले में उके पति की भूमिका नहीं है।

बता दें कि अनंत सिंह के घऱ से एके-47 मिलने के बाद पुलिस ने उन पर बाढ़ थाने में केस दर्ज किया था।उसके बाद विधायक ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। पटना पुलिस उनको लेकर पटना आई और बाढ़ कोर्ट के आदेश पर वे बेऊर जेल में बंद हैं। विधायक ने बिहार सरकार और जेडीयू के नेताओं पर फंसाने का आरोप लगाया है। जेल जाने से पहले अनंत सिंह ने कहा था कि वे मुंगेर से ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़े हैं उसी वजह से उको फंसाया जा रहा है।उनके घर में एके-47 रखकर  उनको केस में फंसा दिया गया है।

अनंत सिंह के जेल जाने के बाद विधायक की पत्नी नीलम देवी और उनके प्रतिनिधि बंटू सिंह की तरफ से लगातार बिहार सरकार,जेडीयू के एक सांसद और बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर अटैक जारी है।इसी कड़ी में उनलोगों ने अब राज्यपाल से समय की मांग किया है ताकि उनसे मिलकर न्याय की गुहार लगाई जा सके








Find Us on Facebook

Trending News