अनंत सिंह के मामले में बैकफुट पर पटना पुलिस, एके 47 बरामदगी को लेकर नहीं जुटा पाई कोई ठोस सबूत

अनंत सिंह के मामले में बैकफुट पर पटना पुलिस, एके 47 बरामदगी को लेकर नहीं जुटा पाई कोई ठोस सबूत

पटना : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की आज फिर से सिविल कोर्ट के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी होगी. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पुराने मामले में आज अनंत सिंह पर आरोप तय हो जाएगा.लेकिन इन सबसे अहम बात यह है कि अनंत सिंह कोर्ट में याचिका देकर पूरी जांच सीबीआई से करवाने की बात कही है. 

निष्पक्ष एजेंसी से क्यों ना करा ली जाए जांच
अनंत सिंह ने कोर्ट में जो याचिका दिया है उसमें साफ तौर कहा गया है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के जरिए फंसाया जा रहा है. ऐसे में अनंत सिंह ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाने की बात कही है. अनंत की याचिका पर कोर्ट ने राज्य सरकार को हलफनाम दायर कर बताने को कहा है कि विधायक पर लगे आरोपों की किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच क्यों ना करा ली जाए.

UAPA पर चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल कर पाई पटना पुलिस


अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवां से बरामद एके-47 मामले में की जांच कर रही पटना पुलिस  मोकाम विधायक के खिलाफ आतंकवादी या संगठित अपराध के तहत अब तक कोई ठोस साक्ष्य नहीं जुटा पाई हैं.इस केस की अनुसंधानकर्ता लिपि सिंह ने यूएपीए एक्ट के तहत पटना सीजीएम कोर्ट में चार्जशीट दायर नहीं किया है.पटना पुलिस की इस कार्यशैली को लेकर यह सवाल उठने लगा है कि आखिर पुलिस इस मामले में अबतक क्यों चार्जशीट नहीं दाखिल कर पाई है.





Find Us on Facebook

Trending News