अनंत सिंह का लिपि सिंह पर बड़ा आरोप, RCP सिंह की ASP पुत्री कर रहीं पक्षपात, चुनाव आयोग ले संज्ञान

अनंत सिंह का लिपि सिंह पर बड़ा आरोप,  RCP सिंह की ASP पुत्री कर रहीं पक्षपात, चुनाव आयोग ले संज्ञान

PATNA : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने बाढ़ की ASP लिपि सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। अनंत सिंह ने आज बाढ़ में एक प्रेस-वार्ता कर पुलिस प्रशासन पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि हद की भी एक सीमा होती है, अब जुल्म हो रहा है। लोकतंत्र का हनन हो रहा है।

मोकामा विधायक ने कहा कि एक ओर से जहां बाढ़ एएसपी लिपी सिंह जो सत्तापक्ष के आर सी पी सिंह की पुत्री है, वे अपने पिता, नीतीश सरकार और ललन सिंह के हुक्म पे पक्षपात कर रही है। एएसपी झूठे आरोप गढ़ कर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को डराने, धमकाने और झूठे मामलों में फ़साने का काम कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ मोकामा थानाध्यक्ष राजेश रंजन बिहार सरकार के मंत्री और मुंगेर से लोकसभा प्रत्यासी ललन सिंह की जी- हजूरी में दिन रात एक कर वोट मांगते फिर रहे है, और लोगों को डरा-धमका रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं मुखिया, पार्षद, शिक्षक आंगनवाड़ी महिलाओं पर जांच बिठाने का धमकी देते फिर रहे है।

अनंत सिंह ने कहा कि ललन बाबू सुन लीजिये इस हरकत से बचा खुचा वोट भी आपके हाथ से फिसल रहा है। जैसे दिए की लौ बुझने से पहले भभकता है, महागठबंधन के कार्यकर्ताओ पर छापा, जांच और पकड़-धकड़ जैसी हरकत लौ बुझने की ही निशानी है।

वहीं सीएम पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार को यदि लगता है कि पुलिस और रंगदार से चुनाव जीत जायेगें तो उनकी गलतफहमी 23 मई को दूर हो जाएगी।

रही बात चुनावी व्यवधान से निपटने की तो उन्हें पता है कि ये लोकतंत्र है, जनता और चुनाव आयोग पर मेरा पूरा भरोसा है। मैं आयोग से अपील करता हूं कि आप इस पर संज्ञान लें।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News