बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बाहुबली अनंत सिंह की बढ़ी मुश्किलें, हत्या की साजिश वाला वायरल ऑडियो हुआ मैच

बड़ी खबर : बाहुबली अनंत सिंह की बढ़ी मुश्किलें, हत्या की साजिश वाला वायरल ऑडियो हुआ मैच

PATNA  :मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस अनंत सिंह की ऑडियो जांच रिपोर्ट को सील बंद लिफाफे में आज कोर्ट में पेश कर दिया है। वहीं कोर्ट में रिपोर्ट खोले जाने के बाद ऑडियो मैच होने की खबर सामने आई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार पूरी रिपोर्ट को लाल रंग के सील बन्द लिफाफा में पुलिस ने आज न्यायालय के सामने पेश किया है।  जांच रिपोर्ट में अनंत की आवाज वायरल ऑडियो से मैच हो गई है।

गौरतलब है कि वायरल हुए ऑडियो की जांच एफएसएल की टीम कर रही है. एके-47 मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने से पहले अनंत सिंह ने बीते 1 अगस्त को  पुलिस मुख्यालय पहुंचकर अपनी आवाज का सैंपल दिया था। 


बता दें 14 जुलाई पंडारक थाना क्षेत्र में तीन शूटर्स भीड़ के हत्थे चढ़ गए थे। शूटर्स ने बताया था कि उन्हें अनंत सिंह ने भोला सिंह की हत्या के लिए भेजा था। इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें पंडारक के रहने वाले भोला सिंह की हत्या की योजना बनाई जा रही थी। 

इस मामले में अनंत सिंह समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। लल्लू मुखिया के सरेंडर के बाद इस मामले में 7 लोग पकड़े जा चुके हैं। एक आरोपी विकास सिंह अब भी फरार चल रहा है।

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News