अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए महागठबंधन ने झोंकी ताकत, लगातार तीसरे दिन तेजस्वी सहित कई नेता-अभिनेता करेंगे प्रचार

अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए महागठबंधन ने झोंकी ताकत, लगातार तीसरे दिन तेजस्वी  सहित कई नेता-अभिनेता करेंगे प्रचार

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी और मुंगेर से कांग्रेस की उम्मीदवार नीलम देवी के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज नेताओं के साथ साथ फिल्मी कलाकार भी अनंत सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए मैदान में होंगे। 

तेजस्वी यादव लगातार तीसरे दिन लगातार  नीलम देवी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे ।तेजस्वी यादव ने पहले मुंगेर में जनसभा किया उसके बाद दूसरे दिन मोकामा में जनसभा किया और तीसरे दिन आज लखीसराय में नीलम देवी के पक्ष में जनसभा करेंगे।  शायद ही ऐसा कोई लोकसभा होगा जहां तेजस्वी लगातार 3 दिन में 3 जनसभा किये होंगे।

वहीं कांग्रेस के कई दिग्गज भी आज नीलम देवी के पक्ष में मुंगेर में जनसभा करेंगे। कांग्रेस नेता और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ,प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित कई नेता आज नीलम देवी के प्रचार में रहेंगे ।वही फिल्मी कलाकार से नेता बने  राज बब्बर और शत्रुघ्न सिन्हा भी आज नीलम देवी के लिए प्रचार करेंगे । इस तरह अंतिम दिन महागठबंधन मुंगेर से अपने प्रत्याशी नीलम देवी के लिए सबसे बड़ा कैंपेनिंग करने वाली है। 

आपको बता दें कि मोकामा के बाहुबली विधायक  अनंत  सिंह की पत्नी नीलम देवी के चुनाव प्रचार से बड़े नेता दूरी बनाए हुए थे।लेकिन प्रचार के अंतिम समय में नेताओ ने पूरी ताकत लगा दी है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News