अनंत सिंह की राह में रोड़ा बन रहे तेजस्वी, लाइन अप करने सदानंद से मिले छोटे सरकार

अनंत सिंह की राह में रोड़ा बन रहे तेजस्वी, लाइन अप करने सदानंद से मिले छोटे सरकार

पटना- महागठबंधन में भले ही सीटों के बंटवारे का ऐलान हो चुका है लेकिन कौन किस सीट से लड़ेगा इस बात को लेकर कांग्रेस और राजद में तनातनी जारी है.

अनंत सिंह की कांग्रेस से नजदीकियां किसी से छिपी नहीं है. अनंत सिंह ने कांग्रेस की रैली में जिस उत्साह से भाग लिया और राहुल गांधी के स्पोर्ट में खड़े होकर उन्हें अपनी मंशा जाहिर कर दी थी. अनंत सिंह मुंगेर से चुनाव लड़ना चाहते हैं इसको लेकर कांग्रेस के नेता अनंत सिंह के लिए लॉबिंग भी कर रहे हैं.

अनंत,सदानंद और अखिलेश की बैठक

लेकिन अनंत से फेस पर तेजस्वी यादव को ऐतराज है. तेजस्वी पहले ही अनंत के नाम पर ना बोल चुके हैं लेकिन अनंत के साथ कांग्रेस कुछ नेता मजबूती से खड़े हैं. आज अनंत सिंह ने सदानंद सिंह से उनके घर जाकर मुलाकात की. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह पहले ही सदानंद सिंह के आवास पर मौजूद थे. खबर के मुताबिक तीनों के बीच मुंगरे सीट को लेकर चर्चा हुई. इसके बाद अखिलेश सिंह दिल्ली के लिए रवाना हो गए. ऐसी चर्चा है कि तेजस्वी के विरोध के बाद कांग्रेस बीच का रास्ता निकालते हुए अनंत सिंह की पत्नी को मुंगेर के चुनावी रण में उतार सकती है. हालांकि ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि मुंगेर में तेजस्वी की चलती है या फिर अनंत सिंह की.



Find Us on Facebook

Trending News