अब बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने संभाला मोर्चा, कल प्रेंस कॉन्फ्रेंस में षड्यंत्र का करेंगी खुलासा

अब बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने संभाला मोर्चा, कल प्रेंस कॉन्फ्रेंस में षड्यंत्र का करेंगी खुलासा

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के जेल जाने के बाद अब उनकी पत्नी और मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी नीलम देवी ने मोर्चा संभाल लिया है। विधायक की पत्नी नीलम देवी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनंत सिंह के खिलाफ हुए षड्यंत्र का खुलासा करेंगी। मंगलवार को मुंगेर संसदीय क्षेत्र विकास मोर्चा की तरफ से पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है जिसमें ब्रह्मर्षि समाज के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाढ़ अनुमंडल की एएसपी द्वारा दुर्भावना से ग्रसित होकर अनंत सिंह पर फर्जी मुकदमा दर्ज किए जाने का खुलासा होगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर जारी रिलीज में कहा गया है कि मुंगेर के वर्तमान सांसद एवं एक राज्यसभा सांसद ने कुख्यात अपराधियों से सांठगांठ एवं देशद्रोही संगठन से हथियार एके-47 मंगवा कर बाढ़ एएसपी के माध्यम से अनंत सिंह के गांव नदवां में उसे प्लांट करने और फिर दिखा कर उन पर केस दर्ज करने का खुलासा करेंगे। नीलम देवी ने आरोप लगाया है कि जिस तरीके से पार्लियामेंट का स्टीकर लगाकर बाजपेयी जी के प्रधानमंत्री   कार्यकाल में संसद पर अटैक किया गया था ठीक उसी प्रकार आरसीपीसी जो राज्यसभा सांसद हैं उनकी मिलीभगत से उनकी बेटी ट्रांजिट रिमांड लेने कोट गई थी।

 जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह और एएसपी लिपि सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंगेर संसदीय क्षेत्र विकास मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष रामानुज प्रसाद सिन्हा ने कहा है कि बाप बेटी की देश विरोधी आतंकवादियों से मिलीभगत की बू आती है और इसकी जांच के लिए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से मांग की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News