ललन सिंह से धनवान है अनंत सिंह की पत्नी, जानिए कितने करोड़ की है नीलम देवी की संपत्ति

ललन सिंह से धनवान है अनंत सिंह की पत्नी, जानिए कितने करोड़ की है नीलम देवी की संपत्ति

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रही है।अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी करोडों की मालकिन हैं। उनके नाम पर पटना में कई भूखंड और मार्केट कंप्लेक्स है।

मुंगेर लोकसभा नामांकन के समय अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जो संपत्ति घोषित कि है उसके अनुसार उनके पास 62 करोड़ 16 लाख 43 हजार 689 रुपये की चल-अचल संपत्ति है। नीलम देवी और उनके पति अनंत सिंह के पास खेत-खलिहान के अलावा पाटलिपुत्र, बंदर बगीचा, बेढऩा, बिरला मंदिर रोड, बोरिंग कनाल रोड में कई भूखंड है।इसके अलावे पाटलिपुत्र, बंदर बगीचा, कृष्णा नगर एवं फ्रेजर रोड में व्यावसायिक कांप्लेक्स का स्वामित्व भी नीलम देवी-अनंत सिंह के नाम है।

अनंत सिंह की पत्नी के पास तीन गाड़ियां

कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी ने हलफनामा दिया उसमें नीलम देवी के नाम पर तीन गाड़ियां हैं।अनंत सिंह की पत्नी के नाम पर फॉरच्यूनर ,इनोवा और क्रिस्टा  वाहन शामिल है। जबकि नीलम देवी के पति निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के पास 1 स्कॉपियो है।

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मुंगेर से चुनाव लड़ रही है। एनडीए की तरफ से जलसंसाधन मंत्री ललन सिंह चुनावी मैदान में हैं। वे जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। मुंगेर के जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन ऊर्फ ललन सिंह के पास आठ करोड़ 83 लाख 24 हजार 866 रुपये की चल-अचल संपत्ति है।

Find Us on Facebook

Trending News