पूर्व जिला पार्षद की हत्या पर कम नहीं हुआ गुस्सा, विरोध के लिए सड़क पर उतरे RJD नेता व जिला पार्षद, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग

पूर्व जिला पार्षद की हत्या पर कम नहीं हुआ गुस्सा, विरोध के लिए सड़क पर उतरे RJD नेता व जिला पार्षद, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग

PURNEA : पूर्णिया में निवर्तमान ज़िला पार्षद रिंटू सिंह हत्याकांड मामले में राजद ने आज पुर्णिया में सड़क पर आक्रोश मार्च निकाला है । पूर्व विधायक दिलीप यादव के अगुवाई में निकले इस आक्रोश मार्च में नवनिर्वाचित जिला पार्षद रईसुल आजम के अलावा 16 और जिला पार्षद शामिल हुए। राजद ने सीधे-सीधे पूर्व मंत्री लेसी सिंह पर आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। 

राजद का आरोप है कि सरकार के संरक्षण में अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। गौरतलब है कि 12 नवंबर की देर शाम निवर्तमान जिला पार्षद सह नवनिर्वाचित जिला पार्षद अनुलिका सिंह के पति रिंटू सिंह की हत्या अपराधियों ने की थी , जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था । हत्या का आरोप बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह के भतीजे आशीष सिंह सहित चार लोगों पर लगा था। इस मामले में दो अज्ञात को पुलिस ने पकड़ा है , जबकि दो नामजद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 


मामले को लेकर राजद लगातार हमलावर है। लेसी सिंह को बर्खास्त किए जाने की मांग भी की गई है । इधर जिला पार्षद रईसूल आजम ने कहा है कि सरकार इसकी सीबीआई जांच करें साथ ही साथ तमाम जिला पार्षदों के सुरक्षा की भी मांग की है।

बता दें पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह की इसी माह हत्या कर दी गई। जिसमें उनके परिवार ने सीधा आरोप विधायक लेसी सिंह व उनके भतीजे पर लगाया था। हालांकि मामले में पुलिस की कार्रवाई भी संदेह के घेरे में है।

Find Us on Facebook

Trending News