बाढ़ पीड़ितों का फूटा गुस्सा : चुनाव से पहले मुखिया प्रत्याशी की भारी बेइज्जती, कॉलर पकड़ कर दिया धक्का, सीओ को भी तीन किमी घुमाया

बाढ़ पीड़ितों का फूटा गुस्सा : चुनाव से पहले मुखिया प्रत्याशी की भारी बेइज्जती, कॉलर पकड़ कर दिया धक्का, सीओ को भी तीन किमी घुमाया

मुजफ्फरपुर. जिले के कटरा प्रखंड के तेहवारा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान बाढ़ पीड़तों ने जमकर हगांमा किया. इस दौरान महिला प्रदर्शनकारियों ने मुखिया प्रतिनिधि का कॉलर पकड़ कर धक्का-मुक्की की. वहीं अंचलाधिकारी को गाड़ी से उतारकर तीन किलोमीटर पैदल चलवाया. हंगामा की सूचना मिलने के बाद कटरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशितों को शांत कराया.

कटरा प्रखंड के दर्जनों गांव के लोग बाढ़ का कहर झेल रहे हैं. बाढ़ पीड़ित इस बात से आक्रोशित थे कि काफी दिनों से उनका कोई हाल जानने नहीं आया है. सीओ और मुखिया प्रतिनधि निरीक्षण करने पहुंचे थे. सीओ अपनी सरकारी वाहन से निरीक्षण कर रहे थे. यह देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. भीड़ ने जबरन उन्हें वाहन से उतार लिया और क्षेत्र में पैदल चलवाया.

वहीं मुखिया प्रतिनिधि को देखते ही बाढ़ पीड़ित और ज्यादा आक्रोशित हो गये. इस दौरान महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. कहा कि इतने दिनों तक हमलोगों को कोई देखने नहीं आया. अब हाल जानने आए हैं. वहां से जाने को कहा. इसी बीच कुछ महिलाओं ने मुखिया प्रतिनिधि का कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की भी कर दी. किसी तरह उन्होंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.


Find Us on Facebook

Trending News