गुरुजी की शर्मनाक करतूत से भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी

गुरुजी की शर्मनाक करतूत से भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क जामकर की आगजनी

गुरुजी की शर्मनाक करतूत से आक्रोशित लोगों ने कटिहार के कोढ़ा थाना इलाके में जमकर बवाल काटा और हंगामा किया। गुरुजी को दौड़ा-दौड़ाकर लोगों ने पीटा। गांववालों ने स्कूल के क्लास में ही उनकी जमकर धुनाई की। 


ANGER-OF-PEOPLE-FURIOUSLY-WITH-GURUJIS-SHAMEFUL-ACT3.jpg

तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि गुरुजी को लोगों ने घेर रखा है और वो हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है लेकिन लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। गुरुजी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर गांववालों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया, जिससे मधुरा-कोलासी पथ जाम हो गया और आवागमन बाधित हो गया। 

ANGER-OF-PEOPLE-FURIOUSLY-WITH-GURUJIS-SHAMEFUL-ACT2.jpg

जाम की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी गुरुजी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर लोगों ने जाम हटाया। दरअसल गुरुजी ने काम ही ऐसा किया है कि लोग आपे से बाहर हो गये। गुरुजी पर स्कूल में ही पढ़नेवाली छठी क्लास की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार का प्रयास करने का आरोप लगा है। 

ANGER-OF-PEOPLE-FURIOUSLY-WITH-GURUJIS-SHAMEFUL-ACT4.jpg

ये पूरा मामला कटिहार के कोढ़ा थाना के उत्क्रमित मध्य कन्या विद्यालय का है जहां शिक्षक उदय कुमार झा पर अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार का प्रयास करने का आरोप लगा है। शिक्षा के मंदिर में गुरुजी की इस शर्मनाक हरकत से जहां गुरु-शिष्य रिश्ता दागदार हुआ है वहीं अभिभावक भी अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर खासे चिंतित दिख रहे हैं।      

Find Us on Facebook

Trending News