बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के प्रेम प्रसंग से नाराज सिरफिरा पति बना हैवान, एक साथ कर दी तीन हत्याएं, ट्रिपल मर्डर से हड़कंप

पत्नी के प्रेम प्रसंग से नाराज सिरफिरा पति बना हैवान, एक साथ कर दी तीन हत्याएं, ट्रिपल मर्डर से हड़कंप

SUGAULI: अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग से नाराज पति ने एक खौफनाक कदम उठाया है। पति ने अपनी पत्नी और उसके दो प्रेमियों की हत्या कर दी है। दरअसल, यह मामला पूर्वी चंपारण के सुगौली का है। जहां आरोपी पति ने महिला और उसके एक प्रेमी की हत्या गला दबाकर नेपाल के नारायण घाट चितवन में कर शवों को बोरा में रखकर घर में छुपा दिया। 

वहीं मृतकों की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के सुगांव डीह गांव निवासी अखिलेश प्रसाद की पत्नी स्मिता देवी व उसके प्रेमी फुलवरिया गांव निवासी ऋषभ कुमार के रूप में हुई है। वहीं दूसरे प्रेमी फुलवरिया गांव निवासी रितेश कुमार का शव अबतक बरामद नहीं हो सका है। पुलिस शव की तलाश कर रही है। तीनों की हत्या का खुलासा स्मिता के पति अखिलेश कुमार से पूछताछ के बाद हुआ है। सुगौली पुलिस अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार नेपाल के नारायण घाट चितवन में नेपाल पुलिस ने नवंबर में एक घर से दो अलग-अलग बोरे में दो शव बरामद किया था। इसकी जानकारी पर पहुंचे ऋषभ के पिता ने दोनों शवों की पहचान की थी। थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि रितेश के अपहरण के मामले में स्मिता के पति अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। अखिलेश ने पुलिस को बताया है कि 23 अक्टूबर को रितेश को बुलाकर उसने उसकी हत्या कर दी और शव को ऋषभ के मामा के गांव केसरिया थाना के खाप गोपालपुर गांव के सरेह में गड्ढा में दबा दिया था। इसके बाद ऋषभ और उसकी पत्नी स्मिता दोनों नेपाल के चितवन में रहने लगे। वह वहां भी चला गया। इस दौरान मौका मिलते ही उसने दोनों की बारी-बारी से गला दबाकर हत्या कर दी।

Suggested News