बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : लव मैरेज से नाराज पिता ने बेटी दामाद और दो वर्षीय नातिन को मारी गोली, ट्रिपल मर्डर से दहला भागलपुर

बड़ी खबर : लव मैरेज से नाराज पिता ने बेटी दामाद और दो वर्षीय नातिन को मारी गोली, ट्रिपल मर्डर से दहला भागलपुर

BHAGALPUR : जिले में आज एक सनसनीखेज घटना सामने हुई है। जहाँ लव मैरेज से नाराज पिता ने बेटी दामाद और दो वर्षीय नातिन की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में शादी करना बेटी को मंहगा पड़ गया। 

तीन वर्ष पूर्व हुई प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिवार वालों ने पति – पत्नी सहित दो वर्षीय मासूम की हत्या कर दी हैं। बताया जा रहा है कि नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा नवटोलिया गांव में प्रेम प्रसंग में शादी से नाराज लड़की के परिवार वालों ने युवक उसकी पत्नी सहित दो वर्षीय मासूम बच्ची को गोली मार कर हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव निवासी चंदन कुमार, उसकी पत्नी चांदनी कुमारी और उसकी दो वर्षीय बच्ची रौशनी कुमारी के रूप में की गई है। 

बताया जा रहा है की चंदन कुमार ने तीन वर्ष पूर्व गांव की ही चांदनी कुमारी से प्रेम प्रसंग में शादी किया था, जिससे लड़की के परिवार वाले नाराज चल रहे थे। आज मौका पाते हीं तीनो को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News