बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय गोलीकांड : दूसरे युवक के लिए पत्नी ने तोड़ दिए संबंध, गुस्साए पति ने बीवी के पूरे परिवार पर बरसाई गोली, अब तक तीन लोगों की हो चुकी है मौत

लखीसराय गोलीकांड : दूसरे युवक के लिए पत्नी ने तोड़ दिए संबंध, गुस्साए पति ने बीवी के पूरे परिवार पर बरसाई गोली, अब तक तीन लोगों की हो चुकी है मौत

LAKHISARAI : लखीसराय में सोमवार सुबह-सुबह एक ही परिवार पर हुए गोलीकांड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस गोलीकांड के पीछे अवैध संबंधों को बड़ा कारण बताया जा रहा है। लखीसराय एसपी की मानें तो गोली मारनेवाला घर का दामाद है और उस घर की बेटी से पांच साल पहले शादी हुई थी। लेकिन पिछले कुछ माह दंपती में झगड़ा चल रहा था। एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल आरोपी का नाम आशीष चौधरी है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए सभी थानों की पुलिस को ड्यूटी पर लगाया गया है। जो कि पंजाबी मोहल्ले में मृतकों के परिवार के पड़ोस में ही रहता था। 

जानकारी के अनुसार पंजाबी मोहल्ला का रहने वाला दुर्गा चौधरी का पुत्र आशीष चौधरी अपने पड़ोसी शशिभूषण झा की पुत्री दुर्गा झा को चार-पास साल पहले प्रेम जाल में बहला फुसला कर ले भागा था और शादी कर ली थी। लड़के की गलत प्रवृत्ति में लिप्त रहने एवं अंतर जातीय रहने के कारण यह रिश्ता लड़की वालों को पसंद नहीं था।

शशिभूषण झा का संपर्क जब दुर्गा झा से हुआ था तो उन्होंने अपनी बेटी को मना लिया और अपने घर ले आया। इसके साथ ही दोनों के रिश्ते टूट गए। शशिभूषण झा अपनी बेटी को पटना में रखने लगे। दुर्गा झा भी बाद के दिनों में इस रिश्ते को तोड़ चुकी थी और पटना में रहती थी।  लेकिन, आशीष चौधरी को हर हाल में दुर्गा चाहिए थी। वह दुर्गा के साथ अपनी शादी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करके मानसिक एवं सामाजिक रूप से लगातार परेशान कर रहा था। इस कारण दोनों पक्ष के बीच बराबर विवाद भी हो रहा था।

वहीं लखीसराय एसपी ने बताया कि आशीष चौधरी की शादी शशि भूषण की बेटी से पांच साल से हुई थी। जिसके बाद कुछ महीने से पटना में रह रही थी, जहां दूसरे युवक से उसका संबंध हो गया, जिसके बाद उसने आशीष को छोड़ दिया। जिससे आशीष काफी नाराज था। दो दिन पहले वह लड़की छठ पूजा के लिए अपने घर आई थी, जहां आशीष के साथ उसका विवाद हुआ। जिसके बाद आज  जब युवती अपने परिवार सहित छठ घाट से लौट रही थी तब आशीष चौधरी ने उसके घर के ही करीब ताबड़तोड़ गोली 6 लोगों को मार दी. युवती समेत कई लोग जख्मी हैं जबकि दो लोगों की मौत हो गयी है। युवती की भी हालत नाजुक है।

एसपी ने बताया कि इस गोलीकांड में एक ही परिवार के करीब 6 लोगों को गोली मारी गई है। जिसमें दो की मौत की पुष्टि हो चुकी है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है. एक जख्मी का इलाज लखीसराय के अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं इस दौरान तीसरी मौत की भी बात सामने आई है।

घर की लड़की से शादी करना चाहता था आशीष

बता दें कि लखीसराय के पंजाबी मोहल्ले में हुए गोलीबारी की इस घटना में शशि भूषण झा के 36 वर्षीय पुत्र राजनंदन झा एवं उनके सगे भाई चंदन कुमार की मौत हो गई। वहीं इस घटना में शशि भूषण झा की पुत्री दुर्गा कुमारी, कुंदन झा की पत्नी प्रीति कुमारी, लवली झा समेत पांच लोग घायल हो गए।

Suggested News