बेटे की ख़ुदकुशी से नाराज शख्स ने कराई कबाड़ व्यवसायी की हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बेटे की ख़ुदकुशी से नाराज शख्स ने कराई कबाड़ व्यवसायी की हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

PATNA : पटनासिटी में आये दिन अपराधी गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बता दें की पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के अगमकुआं स्तिथ आर एम आर आई के पास बीते 8 मई को अज्ञात अपराधियों ने कवाड़ी व्यवसाई गोल्डन सिंह को गोली मारकर हत्या कर दिया था। 

पुलिस ने इसी मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया किया है। अपराधियों की पहचान संजय चौधरी और छोटू पासवान के रूप में हुई है। घटना की पुष्टि करते हुए सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि गोल्डन सिंह के हत्या करने की वजह  दो साल पूर्व छोटू पासवान के बेटा उदय पासवान का फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लेना था। अपने वेटा की आत्महत्या का जिम्मेवार छोटू ने गोल्डन को माना था। 

वस इसी कारण को लेकर छोटू पासवान ने संजय चौधरी,दीपक और मछलीया के साथ हत्या का योजना बनाया। जहाँ संजय ने  गोल्डन की पहचान करायीऔर दीपक ने उसे गोली मार दिया। लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण इस मामले में दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पुछताछ करने में जुटी है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News