बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : विधवा माँ के अवैध सम्बन्ध से नाराज बेटे ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : विधवा माँ के अवैध सम्बन्ध से नाराज बेटे ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के उधपुरा गांव में अहले सुबह एक विधवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका पुलिस ने महज कुछ हीं घंटे के बाद खुलासा करते हुए हत्या करने वाले मृतिका के सगे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा होने के बाद मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी।

पुलिस के समक्ष आरोपी भीम शर्मा ने बताया कि मेरी मां का किसी से नाजायज संबंध पिछले कुछ सालों से चल रहा था। जिसको मुझे देखा नहीं गया और मैने देसी कट्टा से अपनी हीं मां के सर में गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मृतिका की पहचान उधपुरा गांव निवासी स्व. विजय शंकर शर्मा की पत्नी सबिता कुंवर उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई है। 

घटना के संबंध में मोहनियां अनुमंडल डीएसपी दिलीप कुमार ने दुर्गावती थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि आज सुबह उधपुरा गांव में एक 50 से 55 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसे पुलिस ने महज कुछ ही घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतिका का पुत्र भीम शर्मा बताया जाता है। जिसने नाजायज संबंध को लेकर अपने मां को गोली मारकर हत्या कर दी।

डीएसपी ने बताया की बहुत कम समय में इस उपलब्धि पर टीम में शामिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, सब इंस्पेक्टर रामजीवन कुमार सब इंस्पेक्टर विनय कुमार व चौकीदार जितेंद्र पासवान महेंद्र पासवान का अहम योगदान रहा।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News