बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RRB Exam के परिणाम से नाराज परीक्षार्थियों ने राजेंद्र नगर टर्मिनल पर किया बवाल, ट्रेन रोक कर किया प्रदर्शन

RRB Exam के परिणाम से नाराज परीक्षार्थियों ने राजेंद्र नगर टर्मिनल पर किया बवाल, ट्रेन रोक कर किया प्रदर्शन

पटना. आरआरबी एनटीपीसी के रिजल्ट सामने आने के बाद इससे नाराज अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच आज प्रदर्शनकारियों पटना राजेंद्र नगर टर्मिनल पर ट्रेन के सामने बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारी करीब एक घंटे से ज्यादा से रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए हैं. वहीं रेलवे पुलिस का कहना है कि कोई भी छात्र बातचीत करने को तैयार नहीं है.

गौरतलब है कि RRB द्वारा एनटीपीसी सीबीटी-1 परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. अब तक 15 क्षेत्रों के लिए रिजल्ट जारी किए गए हैं. इसके बाद छात्रों में रिजल्ट को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है. आरआरबी ने 13 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी. जिसके रिजल्ट में बोर्ड द्वारा कई पदों के लिए एक ही उम्मीदवार का चयन कर लिया गया है. ऐसी परिस्थिति में एक उम्मीदवार की वजह से दो से तीन छात्र रेस से बाहर हो गए एवं सेलेक्शन से वंचित रह गए.

ऐसे में सेलेक्शन से बाहर हुए परीक्षार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका कहना है कि जब तक इसमें सुधार नहीं होता है. तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. इस बीच प्रदर्शनकारियों ने पटना राजेंद्र नगर टर्मिनल पर ट्रेन के सामने प्रदर्शन किया है.


Suggested News