पटना पुलिस की सुस्त कार्यशैली से नाराज महिला पहुंची जनता दरबार तो मचा हड़कंप, जानें क्यों अपराधी के लिए कोर्ट में दिया गया आवेदन

पटना पुलिस की सुस्त कार्यशैली से नाराज महिला पहुंची जनता दरबार तो मचा हड़कंप, जानें क्यों अपराधी के लिए कोर्ट में दिया गया आवेदन

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार से तो हर कोई वाकिफ है। यहां वैसे लोग आते हैं जिन्हें किसी न किसी विभाग से शिकायत होती है या सरकार के किसी अंग की लचर कार्यशैली से परेशान रहते हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शास्त्री नगर थाना इलाके की एक महिला पहुंची थी, जिन्होंने पटना पुलिस की सुस्त कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे।

यह मामला मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पटना पुलिस ने तत्काल बड़े पैमाने पर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल यह पूरा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके का है। जहां मोनिका मुनि नाम की महिला के आवास में काफी वक्त पहले चोरी हुई थी। इस घटना के बाद उचित तरीके से कार्रवाई नहीं होने से नाराज महिला ने जनता दरबार में मुख्यमंत्री से गुहार लगाई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पूरे मामले में जांच का आदेश दिया था। अब जब मामले में मुख्यमंत्री कहीं हस्तक्षेप हो गया, तब पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई और बड़े स्तर पर मामले की जांच में जुट गई।

जांच के दौरान यह पता चला कि इस मामले में पटना का कुख्यात चोर मोहम्मद कैफ उर्फ लंबू शामिल है, जिसे पटना पुलिस ने रिमांड पर लेने का फैसला लिया। हालांकि इसमें एक समस्या यह आ गई कि फिलहाल मोहम्मद कैफ चोरी की वारदात में पकड़े जाने पर बंगाल की जेल में बंद है और अब पटना पुलिस उसे वापस पटना लाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट में आवेदन दिया है और जल्द ही पुलिस उसे रिमांड पर लेकर वापस आ जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News