शराब से 70 से ज्यादा लोगों की मौत के बाद गुस्से में चिराग पासवान, कहा – नीतीश कुमार पर चलना चाहिए हत्या करने का केस

शराब से 70 से ज्यादा लोगों की मौत के बाद गुस्से में चिराग पासवान, कहा – नीतीश कुमार पर चलना चाहिए हत्या करने का केस

PATNA : बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से मरनेवालों की तादाद 75 के करीब पहुंच गई है। वहीं इन मौतों पर जमकर राजनीति भी हो रही है। जहां भाजपा इन मौत के बाद शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग कर रही है। वहीं दूसरी तरफ अब इन छपरा में हुई मौतों के बाद लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने भी नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है। लोजपा सांसद ने कहा कि बिहार में हुई इन मौतों के लिए सिर्फ नीतीश कुमार जिग्मेदार हैं। जिसके बाद उन पर हत्या  केस दर्ज होना चाहिए।

सीधा लगाया हत्या का आरोप

चिराग पासवान ने कहा, "नीतीश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज की जानी चाहिए? मैं उन पर कोई कानून के उल्लंघन का नहीं बल्कि छपरा में हुई हत्याओं का दोषी होने का आरोप लगा रहा हूं."

मौतों पर कोई सीएम ऐसा बयान नहीं देगा, जैसा नीतीश कुमार ने दिया

चिराग ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पर उनकी "पीएगा तो मरेगा" टिप्पणियों के लिए हमला किया और कहा कि यह जहरीली शराब की घटना में कई मौतों के बावजूद नीतीश कुमार के अहंकार को उजागर करता है। मुझे विश्वास है कि किसी भी राज्य का कोई भी मुख्यमंत्री राज्य के लोगों के लिए इस तरह की असंवेदनशील और शर्मनाक टिप्पणी नहीं करेगा। यह नीतीश कुमार का अहंकार है जो इस मामले में दिखाई दे रहा है।

सिर्फ नीतीश कुमार जिम्मेदार

अगर बिहार में मद्यनिषेध कानून को ठीक से लागू नहीं किया जा रहा है तो इसके लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए? क्या नीतीश कुमार को इसके लिए जिम्मेदार नहीं होना चाहिए?' 

आज जाएंगे छपरा

उन्होंने आगे कहा कि वह उन लोगों के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे, जिन्होंने जहरीली शराब त्रासदी में अपनी जान गंवाई है और फिर राज्यपाल से मिलेंगे और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News