चौकीदार की हत्या पर गुस्से में दिखे चिराग, नीतीश सरकार पर लगाया टारगेट किलिंग का आरोप

चौकीदार की हत्या पर गुस्से में दिखे चिराग, नीतीश सरकार पर लगाया टारगेट किलिंग का आरोप

KHAGDIYA : खगड़िया में जिस तरह से बीती रात ड्यूटी पर मौजूद एक चौकीदार की हत्या कर दी गई। उसके बाद लोजपा(रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को निशाने पर ले लिया है। चौकीदार जयनारायण पासवान की हत्या के बाद मृतक के परिवार को सांत्वना देने खगड़िया पहुंचे चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर दलित समाज को टारगेट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लगातार समाज के लोगों को टारगेट कर उनकी हत्या करवाने का काम नीतीश कुमार करवा रहे हैं। बेहद गुस्से में दिख रहे चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की सरकार में लगातार हत्याएं की जा रही है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। नीतीश कुमार तय करते हैं कि किन्हें गिरफ्तार करना है, किसे नहीं। 

हमारी पार्टी असली विपक्ष

चिराग पासवान ने वह जंगलराज के खिलाफ सरकार में आए थे, लेकिन नीतीश कुमार को अपनी कुर्सी से इतना प्यार है  कि वह इसके लिए उन्ही लोगों के साथ जाकर मिल गए। जिनका विरोध जताते थे। वह ऐसे सीएम  हैं,  जिन्हें बिहार की जनता से कोई मतलब नहीं है, वह हमेशा सिर्फ इस कोशिश में लगे रहते हैं कि उनकी कुर्सी को किसी प्रकार की आंच न आए। आज बिहार में स्थिति यह है कि सही मायनो में कोई विपक्ष नहीं रह गया है। पिछले 32 सालों में सिर्फ हमारी  पार्टी को छोड़कर सभी ने सत्ता का सुख भोगा  है और सभी ने मिलकर बिहार को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो ऐसे अपराधियों  को चुन चुनकर फांसी की सजा दिलाई जाएगी। 

चौकीदारों के साथ नहीं हो रहा न्याय

चौकीदार की हत्या को लेकर चिराग पासवान ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि वह ड्यूटी पूरा कर घर पहुंचे थे, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही उन्हें दूसरी जगह ड्यूटी पर लगा दिया गया। यह सिर्फ यहां का मामला नहीं है। चौकीदार को लेकर नियम बना है, लेकिन उनका पालन नहीं किया जा रहा है। उन्हें कभी भी कहीं भी ड्यूटी पर भेज दिया जा रहा है, ड्यूटी के बाद भी उन्हें ड्यूटी पर भेज दिया जाता है। बीती रात भी यही हुआ है। जिसके कारण एक  परिवार आज उजड़ गया। उन्होंने चौकीदार की मौत के लिए अपराधियों के साथ थाना प्रभारी और जिले के एसपी को भी बराबर का दोषी बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 


Find Us on Facebook

Trending News