बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंटा गूथनेवाली वाली थाली में डाल दी मिट्टी, गुस्साई मां ने कर दी दो बेटियों की हत्या

आंटा गूथनेवाली वाली थाली में डाल दी मिट्टी, गुस्साई मां ने कर दी दो बेटियों की हत्या

Desk: हरियाणा के हिसार से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक मां ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी दो बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि बच्चियों ने आटा गूंथ रही मां की थाली में मिट्टी डाल दी थी. जिसकी वजह से मां को गुस्सा आया और उसने अपना आपा खो दिया. फिर महिला ने उसी चाकू से आत्महत्या करने की कोशिश की.

घायल महिला को हिसार के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस ने पति के बयान के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार राजस्थान के गांव भिराण के रहने वाले अहमद अपनी पत्नी चारयां और बच्चों के साथ खेदड गांव के पास में झुग्गी -झोपड़ी में रहता है और सड़क निर्माण में मजदूरी का काम करता है. पुलिस ने बताया कि महिला का पति अपने काम पर चला गया था.   चारयां खाना बनाने की तैयारी कर रही थी.   तभी बच्चियों ने आटा गूंथने वाली थाली में मिट्टी डाल दी, जिसकी वजह से मां को गुस्सा आ गया. पहले मां ने बच्चियों को पीटा और बाद में सब्जी काटने वाले चाकू से वार करके दोनों बच्चियों की हत्या कर दी.

घटना की सूचना पाकर डीएसपी संजय बिश्नोई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से चाकू बरामद किया और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पति के बयान के आधार पर धारा 302, 309 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बरवाला के डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि हिसार के खेदड़ गांव में सड़क का काम करने वाले भाट परिवार की महिला चारयां ने अपनी दो बच्चियों की चाकू से हत्या कर दी. महिला की उम्र करीब 27 साल है, वहीं दोनों बच्चियों में एक तीन साल की और दूसरी की उम्र करीब एक साल थी.

Suggested News