सेक्स रैकेट का खुलासा होने पर फूटा अपराधियों का गुस्सा, ग्रामीणों पर की फायरिंग, माँ-बेटी गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का खुलासा होने पर फूटा अपराधियों का गुस्सा, ग्रामीणों पर की फायरिंग, माँ-बेटी गिरफ्तार

DHANBAD : झरिया के सिंह नगर स्थित भूली क्वार्टर के समीप एक बंद पड़े आवास में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. रैकेट का खुलासा होते ही इस धंधे से जुड़े अपराधियों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. जिससे इलाके में अफरातफरी मच गयी. अपराधियों की ओर से तीन गोलिया चलाई गयी. 

हालाँकि गोली किसी को नहीं लगी. घटना की सूचना मिलते ही झरिया पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा सहित एक मोटरसाइकिल बरामद किया. पुलिस ने घर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. 

ये है मामला

घटना के सम्बंध में ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिनों से सोनू भईयाँ नामक व्यक्ति अपने आवास पर लड़के लड़कियों को लेकर आ रहा था. जब मोहल्लेवासी ने विरोध किया और दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही. उस समय वह कुछ नहीं बोला और चला गया. लेकिन आज सुबह लगभग 7:30 बजे सोनू अपने 8/10 अज्ञात साथियों के साथ आया और उन लोगों के साथ मारपीट करने लगा. जब मोहल्ले वाले वहाँ पंहुचे तो सभी भागने लगे और इसी क्रम में फायरिंग की.

ग्रामीणों ने सोनू सोनू भुईंया, उसके माँ और उसकी बेटी पर बन्द पड़े आवास में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया. ग्रामीणों का कहना है कि ये लोग अपने आवास में हमेशा अनजान लड़के लड़कियों को लाते हैं और देह व्यापार कराते हैं. सुबह गोली चलाने के बाद सोनू भुईंया फरार है पुलिस शिकायत के बाद कार्रवाई में जुटी है.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News