फ्लाइट की टाइमिंग बदले जाने से नाराज यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर काटा बवाल, दो दिन में दूसरी बार हुआ हंगामा

फ्लाइट की टाइमिंग बदले जाने से नाराज यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर काटा बवाल, दो दिन में दूसरी बार हुआ हंगामा

PATNA :  राजधानी पटना के जयप्रकाश एयरपोर्ट यात्री सुविधा के लिए कम, दूसरे कारणों के लिए अधिक चर्चा में रहता है। दो दिन पहले ही इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जानेवाले यात्रियों को बंगलुरु की फ्लाइट में बैठा दिया गया था। जिसके बाद वहां यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया था।  अब एक बार फिर से पटना एयरपोर्र पर बीते बुधवार को यात्रियों ने हंगामा किया है। हालांकि इस बार कारण फ्लाइट की अदला बदली नहीं बल्कि फ्लाइट की टाइमिंग को री-शेड्यूल करना था। जिसके बाद यात्री गुस्से में आ गए और बवाल कर दिया।

बताया गया कि बुधवार को मुंबई के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट सुबह 10:45 बजे से पटना से उड़ान भरने वाली थी। लेकिन फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी के कारण समय में बदलाव कर दोपहर के 1 बजे कर दिया गया। इसके बाद 1 बजे विमान कंपनी ने बताया कि स्पाइस जेट की फ्लाइट को शाम 6 बजे कर दिया। बार बार फ्लाइट की टाइमिंग बदले जाने के कारण इंतजार कर रहे यात्रियों का सब्र टूट गया। और मुंबई जाने वाले लोगों ने जमकर हंगामा किया। उनकी स्पाइस जेट के प्रबंधन से जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। स्पाइस जेट प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारी यात्रियों को समझा-बुझाकर एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन ले गए। इसके बाद जाकर यात्री शांत हुए।

लगातार एयरपोर्ट को लेकर आती है शिकायतें 

फ्लाइट की अदला बदली, टाइमिंग में अदला बदली और दूसरी प्रकार की शिकायत पटना एयरपोर्ट के लिए सामान्य सी बात है, इससे पहले भी कई बार एयरपोर्ट में यात्रियों की सुविधा को लेकर कई बार शिकायतें सामने आ चुकी है, लेकिन इसमें सुधार नहीं हो पा रहा है। 

बता दें कि त्योहारी सीजन खत्म हो चुके हैं। छठपर्व के बाद अन्य प्रदेश में रहने वाले यात्रियों का जाना शुरू हो गया है। इसके कारण कई दिनों से प्रतिदिन एयरपोर्ट भारी भीड़ देखी जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News