गुस्से में पेट्रोल पंप मालिक ने पत्नी को धारधार हथियार से काटकर मार डाला, खुद ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

गुस्से में पेट्रोल पंप मालिक ने पत्नी को धारधार हथियार से काटकर मार डाला, खुद ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

SAMASTIPUR : जिले में एक पेट्रोल पंप के मालिक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, बाद में खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं आत्महत्या से पहले पेट्रोल पंप के मालिक ने अपने बेटे,बेटी और मां की भी हत्या करने की कोशिश की, हालांकि तीनों को समय पर अस्पताल पहुंचाने के कारण उनकी जान बच गई। वही पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा खूनी खेल के पूरा परिवार बिखर गया है।

मामला समस्‍तीपुर जिले के विद्यापत‍ि नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहिट गांव के रहने वाले नीशू सिन्‍हा (48 वर्ष) के परिवार से जुड़ा है। नीशू सिन्हा जिले के बड़े कारोबारी में शामिल हैं। उनका पेट्रोल पंप सहित कई प्रकार का कारोबार है।  लेकिन बुधवार को पत्नी संग हुए झगड़े के बाद नीशू सिन्हा ने न सिर्फ कैंसर से जूझ रही पत्नी की धारधार हथियार से काटकर मार डाला, बल्कि परिवार में शामिल मां, बेटे और बेटी को भी उसी धारधार हथियार से मारने की कोशिश की। 

खुद ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जब नीशू सिन्हा को लगा कि परिवार के सभी लोग खत्म हो गए तो उसके बाद खून से सने कपड़े में नीशू सिन्‍हा ने बुधवार को ट्रेन से कटकर आत्‍महत्‍या कर ली। बेगूसराय सीमा के पास स्थित बछवाड़ा-हाजीपुर रेल खंड पर सुरो गांव के सामने अप रेल लाइन पर पोल संख्या 198/14 - 15 के पास उनका शव बरामद किया गया। समाचार प्रेषण तक घटनास्थल पर शव पड़ा था। रेल थानाध्यक्ष शंकर राम से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि यह सिविल पुलिस का मामला है।

बेटी-बेटा और मां की हालत गंभीर

वहीं दूसरी तरफ नीशू सिन्हा के बेटे, बेटी, और मां को जान बच गई है। हालांकि हमले के कारण वह बुरी तरह से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात सामने आई है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News