गुस्से में राहुल गांधी, कहा - जिन्हें डर लग रहा है वह पार्टी छोड़कर निकल जाएं, जो गए वो आरएसएस समर्थक

गुस्से में राहुल गांधी, कहा - जिन्हें डर लग रहा है वह पार्टी छोड़कर निकल जाएं,  जो गए वो आरएसएस समर्थक

NEW DELHI : कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर राहुल गांधी गुस्से में है। पहली बार उन्होंने पार्टी छोड़कर जानेवाले नेताओं को लेकर साफ साफ कह दिया है कि जिन लोगों को डर लग रहा है, वैसे लोगों के लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं है, वह पार्टी छोड़कर जा सकते हैं। पार्टी को निडर नेताओं की आवश्यकता है। राहुल गांधी यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने पार्टी छोड़कर जानेवाले नेताओं को कहा वह आरएसएस के समर्थक थे।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोशल मीडिया वॉलंटियर्स की वर्चुअल मीटिंग को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'डरने वाले बीजेपी में जाएंगे, बीजेपी डर दिखा कर अपने साथ करती है. इस दौरान राहुल गांधी ने साफ कह दिया कि जो पार्टी छोड़कर गए हैं वे RSS के लोग थे.' 

पार्टी के कई नेता चल रहे हैं नाराज

पिछले एक साल से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और आलाकमान के बीच अंदरुनी लड़ाई चल रही है। जिसमें कई नेता पार्टी नेतृत्व को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। पार्टी से पहले जहां राहुल गांधी के पुरानी साथी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया औत जितिन प्रसाद पहले ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। वहीं इस सूची में सचिन पायलट, गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल सहित कई नेता ऐसे हैं, जिनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा होती रहती है। अब राहुल के बयान ने यह साफ कर दिया है कि जो लोग कांग्रेस छोड़ कर जाना चाहते हैं, उनके लिए कोई मान मनौव्वल नहीं की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News