सिलेंडर में कम गैस मिलने से नाराज ग्रामीणों ने गाड़ी रोककर किया प्रदर्शन, पुलिस ने मामला शांत करवाया

सिलेंडर में कम गैस मिलने से नाराज ग्रामीणों ने गाड़ी रोककर किया प्रदर्शन, पुलिस ने मामला शांत करवाया

नवादा. जिले के कादिरगंज सहायक थाना क्षेत्र के लोहरपुरा गांव में रविवार को गैस सिलेंडर लेकर पहुंचे वाहन को ग्रामीणों ने घंटों देर तक रोके रखा। ग्रामीणों का आरोप था कि काफी समय से उपभोक्ताओं को तय वजन से कम गैस उपलब्ध कराई जा रही है। रविवार को वेंडर जब गैस सिलेंडर लेकर उपभोक्ताओं को बांटने पहुंचा तो गाड़ी में रखे सभी सिलेंडर की वजन कराई गई। जिसमें सभी सिलेंडर में दो से पांच किलो वजन कम था।

लोगों ने कहा कि उपभोक्ताओं से तय राशि लेने के बावजूद कम वजन दिया जा रहा है। एजेंसी संचालक और वेंडर की मिलीभगत से उपभोक्ताओं को चूना लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने काफी देरतक वाहन को रोके रखा और एजेंसी संचालक को गांव आने की मांग रखी। लेकिन घंटों देरतक एजेंसी संचालक गांव नहीं पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि कादिरगंज स्थित सुकून एचपी गैस एजेंसी से एचपी गैस उपलब्ध कराई जाती है।

ग्रामीणों का कहना था कि एजेंसी संचालक का गांव नहीं पहुंचना, उनकी मंशा और पूरे मामले में संलिप्तता को उजागर करता है। वाहन रोके जाने की सूचना मिलने पर कादिरगंज ओपी की पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में ग्रामीणों ने एकबार फिर सिलेंडर का वजन कराया।

इसको लेकर कादिरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा वेंडर की गाड़ी को पकड़ कर रखे जाने की सूचना मिली थी। जिसके आलोक में पुलिस पदाधिकारी व जवानों को भेजा गया।

Find Us on Facebook

Trending News