सीओ को गमछा पहनाकर जलजमाव वाले इलाकों में घुमाया, अब बिहार में अधिकारियों पर फूट रहा बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा

 सीओ को गमछा पहनाकर जलजमाव वाले इलाकों में घुमाया, अब बिहार में अधिकारियों पर फूट रहा बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा

MADHEPURA : बिहार के कई जिले बाढ़ से प्रभावित है। जलजमाव के कारण राजधानी पटना समेत बिहार की जनता मुश्किलों का सामना कर रही है। परेशान जनता का गुस्सा अब अधिकारियों पर फुटने लगा है। मधेपुरा की नाराज जनता ने सीओ को गमछा पहनाकर जलजमाव वाले इलाकों में घुमाया है।

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड के कुछ इलाके लगातार बारिश के बाद बुरी तरह से प्रभावित हैं। सात दिनों से परेशान लोगों की किसी अफसर ने सुध नहीं ली। आठवें दिन जब सीओ शशिभूषण कुमार सिंगियांन पंचायत पहुंचे तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।लोगों ने उन्हें इलाके में भ्रमण कर स्थिति को देखने का आग्रह किया। लेकिन सीओ निरीक्षण करने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सीओ को बंधक बना लिया। 

सीओ साहब का का पैंट न भींग जाए, इसलिए उन्होंने लोगों से गमछा मांगकर पहना और लगभग डेढ़ घंटे तक प्रभावित इलाके की गलियों का भ्रमण किया। बताया जा रहा है कि इतने में ही सीओ साहब थककर परेशान हो गए और पीने के लिए पानी मांगने लगे। ग्रामीणों ने उन्हें पानी और बिस्कुट खिलाया।

इसके बाद सीओ ने एसडीएम से मोबाइल पर लोगों की बात कराई। एसडीएम वृंदालाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि वहां शिविर लगाया जाएगा। इसके साथ ही स्वच्छ पेयजल के लिए पीएचईडी से आवश्यकता के अनुसार 200 फीट गहराई वाली पाइप वाला चापाकल लगवाया जाएगा। इसके बाद लोग शांत हुए और सीओ को जाने दिया। 

मधेपुरा से मेराज आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News