पत्नी से नाराज होकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश, कहा - बीवी तीन साल से कर रही है प्रताड़ित

पत्नी से नाराज होकर पति ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश, कहा - बीवी तीन साल से कर रही है प्रताड़ित

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मंगलवार की देर रात पति पत्नी में हुई विवाद पति ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के सचौल गांव का है। जहां कमलेश शर्मा का पुत्र मंटू शर्मा ने यूरिया खाद खाकर अपनी जिंदगी को समाप्त करने की कोशिश की है। जैसे ही मंटू की तबीयत बिगड़ ना शुरू हुआ तुरंत आनन-फानन में परिवार के लोगों ने नवादा के सदर अस्पताल में मंटू को भर्ती कराया गया है जहां पर मंटू की इलाज की जा रही है। 

घायल मंजू शर्मा ने कहा है कि हमारी शादी का 6 वर्ष हो गया है और 3 साल से लगातार पत्नी के द्वारा हमें प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमारी पत्नी प्रियंका कुमारी हरदम हमें कहती है कि आप शराब पीते हैं और नशे की हालत में रहते हैं लेकिन हम कभी भी शराब नहीं पीते हैं जब थोड़ी थक जाते हैं तो ताड़ी सेवन कर लेते हैं और मेरी पत्नी के द्वारा हम पर लगातार इसी तरह से प्रताड़ित किया जाता है।


अस्पताल में भर्ती सैलून संचालन ने बताया कि  पूरे दिन अपने दुकान में काम करते हैं और थक जाने के बाद गांव में आकर थोड़ा सा ताड़ी पी लेते हैं। मंगलवार को पत्नी के द्वारा प्रताड़ित के साथ हमारे साथ मारपीट भी की गई। वही परिजन ने बताया कि मंटू शर्मा व उसकी पत्नी प्रियंका के बीच विवाद हुआ उसी की गुस्से में आकर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। युवक की हालत काफी गंभीर है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी से इतना विवाद बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट की घटना हो गई। और गुस्से में आकर पति ने यूरिया खाद खाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

Find Us on Facebook

Trending News