राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- गेस्ट टीचर को धकियाती है साहेब की पुलिस, जनता इस बार धकिया के कुर्सी से उतार देगी

राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- गेस्ट टीचर को धकियाती है साहेब की पुलिस, जनता इस बार धकिया के कुर्सी से उतार देगी

Patna: राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने सीएम नीतीश पर एक बार फिर से हमला बोला है. अनिल शंकर ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश की पुलिस गेस्ट टीचर के साथ बुरा बर्ताव कर रही है लेकिन बहुत जल्द जनता सीएम नीतीश को जवाब देने वाली है.


आपको बता दें कई विश्वविद्यालय के गेस्ट फैकेल्टी आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने फरियाद लगाने पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही दर्जनों की संख्या में आए शिक्षकों ने मुख्यमंत्री आवास जाने की कोशिश की पुलिस ने उन्हें रोक लिया. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें इको पार्क के पास प्रदर्शनकारियों को रोक लिया. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि हम अपने ही विभाग में गेस्ट फैकेल्टी हैं जबकि सभी यूनिवर्सिटी में वैकेंसी निकला हुआ है. हमारी नियुक्ति क्यों नहीं की जा रही है. वहीं खबर की माने तो प्रदर्शकारियों और पुलिस के बीच नोक झोंक भी हुई है. 

सीएम नीतीश पर लगातार विपक्ष हमलावर रहा है. बिहार के नियोजित शिक्षकों के साथ सरकार शुरू से सौतेला व्यवहार कर रही है. ऐसे में अनिल शंकर शिक्षकों के लिए लगातार सवाल उठा रहे हैं. अनिल शंकर ने सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस बार जनता के रडार पर सीएम नीतीश हैं. किसानों से लेकर युवाओं तक सभी इस सरकार से खफा है. सीएम साहेब की पुलिस शिक्षकों पर लाठी भांजती है, बीच सड़क पर धकियाति है गुंडों के माफिक टीचर के साथ सलूक करती है खैर वो दिन दूर नहीं नीतीश जी को जनता जबाव दे देगी.

Find Us on Facebook

Trending News