बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी खिंचवाना चाहती थीं न्यूड फोटो, पति ने इस वजह से किया इंकार

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी खिंचवाना चाहती थीं न्यूड फोटो, पति ने इस वजह से किया इंकार

DESK : नागिन-4 फेम और मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज कल टीवी सीरियल नागिन-4 में नजर आ रही हैं. सीरियल में अनीता दोमुई इच्छाधारी नागिन विशाखा का रोल निभा रही हैं. फिलहाल अनीता हसनंदानी पति रोहित रेड्डी के साथ वैलेंटाइन डे मनाने में बिजी हैं. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई हैं 

दरअसल नागिन-4 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने पोस्ट में बताया है कि वो अपने पति रोहित रेड्डी से एक न्यूड फोटो क्लिक कराना चाहती थीं.अनीता को जिस तरह का फोटो चाहिए था उन्होंने उसकी एक झलक भी शेयर की है. 

हालांकि अनीता हसनंदानी के पति ने उनका ऐसा फोटो क्लिक करने के इंकार कर दिया.दरअसल नागिन-4 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने पोस्ट में बताया है कि वो अपने पति रोहित रेड्डी से एक न्यूड फोटो क्लिक कराना चाहती थीं। अनीता को जिस तरह का फोटो चाहिए था उन्होंने उसकी एक झलक भी शेयर की है। हालांकि अनीता हसनंदानी के पति ने उनका ऐसा फोटो क्लिक करने के इंकार कर दिया.

नागिन का रोल निभा रही है अनीता 

अनीता हसनंदानी का नागिन-4 में निगेटिव रोल है.रियल लाइफ में अनीता बेहद पॉजीटिव और खुशमिजाज इंसान हैं. अनीता अपने फैन्स के लिए अक्सर फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



Suggested News