BIHAR NEWS :अनियंत्रित स्कार्पियो की चपेट में आये बाइक सवार जीजा और साला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS :अनियंत्रित स्कार्पियो की चपेट में आये बाइक सवार जीजा और साला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के छमाईल के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में एक की मौत हो गयी. वहीँ एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के रामदेव गांव निवासी बच्चू मिस्त्री का पुत्र 32 वर्षीय ओंकार मिस्त्री के रुप के की गई. मिली जानकारी के अनुसार ओंकार मिस्त्री अपने साला विजय मिस्त्री के साथ अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान सड़क दुर्घटना में ओंकार मिस्त्री की मौत हो गयी और साला बिजली मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गए. ।

बताया जाता है कि ओकार नवादा से अपने गांव रामदेव बाइक से जा रहा था. रास्ते में छमाईल के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज गति में रहे स्कॉर्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. घर-परिवार से लेकर गांव-टोला में शोक व्याप्त हो गया है. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि फोर व्हीलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. दोनों वाहन को जप्त कर थाने लाया गया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News