NAWADA NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आये सड़क पार कर रहे युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आये सड़क पार कर रहे युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के सरकटी मोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर एक की मौत हो गयी. वहीँ एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की दोनों युवक पैदल सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. बताया जाता है कि युवक शिवम कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई. वही दूसरा युवक घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि संजय सिंह का पुत्र शिवम कुमार अपने दोस्त विजय सिंह के पुत्र गौतम कुमार के साथ खेत से आ रहा था. उसी दौरान शिवम कुमार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. जिसके कारण शिवम की दर्दनाक मौत हो गयी. वही गौतम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. 

मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर मुआवजा की मांग की. लोगों का यह भी कहना है कि नाबालिग के द्वारा ट्रैक्टर चलाया जाता है. ग्रामीण अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि बोझाम गांव के खेत से काम कर लौट रहा था. तभी बीच रास्ते में पीछे से ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया. जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हुई है. उन्होंने कहा है कि इस रोड में ट्रैक्टर चालक की इतनी मनमानी है कि तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाते हैं. जिसके कारण ही इस तरह का दुर्घटना होती है. इन ट्रैक्टर चालकों के विरोध में किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं होती है. जिसके कारण ही आज एक युवक की दर्दनाक मौत हुई है. पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. वह स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News