सड़क किनारे सोये दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

सड़क किनारे सोये दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

KHAGARIA : जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ दो युवकों को तेज रफ़्तार से जा रहे ट्रक ने रौंद दिया. बताया जा रहा है की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर मध्य पंचायत के नन्हकु मंडल टोला निवासी  15 वर्षीय अविनाश कुमार तथा 25 वर्षीय सावन कुमार उर्फ़ फोको यादव को रौंद दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. 

बताते चलें कि खगड़िया अंचल के रहीमपुर मध्य, रहीमपुर दक्षिणी एवं रहीमपुर उतरी पंचायत में गंगा व गंडक नदी के जलस्तर में वृद्धि हो गयी है. जिससे भदई फसल और मवेशियों के लिए चारा की क्षति हुई है. इसके मद्देनजर यहां के अधिकांश पशुपालक अपने अपने मवेशियों को लेकर बरौनी, तिलरथ आदि सूखे जगहों पर गये हुए हैं. 

अविनाश और सावन भी बरौनी रिफाइनरी ओपी थाना अंतर्गत हैरपुर में विगत जुलाई 2020 से हीं भैंस लेकर रहते थे. हैरपुर स्थित एन एच 31 के किनारे दोनों पशुपालक रात्रि में सोये हुए थे कि अचानक दोनों को ट्रक रौंधते हुए निकल गया. घटनास्थल पर ही अविनाश और सावन की मौत हो गई. 

जानकारी मिलने पर उनके परिजन तथा रहीमपुर मध्य पंचायत के मुखिया मक्खन साह, सरपंच देवनन्दन साह, रघुवंश यादव, बिभूति कुमार ज्वाला, अशोक यादव, जयकांत पासवान आदि घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. बाद में दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News