राजद से अन्नपूर्णा आउट, गौतम सागर राणा के हाथ झारखंड आरजेडी की कमान

राजद से अन्नपूर्णा आउट, गौतम सागर राणा के हाथ झारखंड आरजेडी की कमान

NEWS4NATION DESK :  अभी-अभी राजद की ओर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पार्टी ने अन्नपूर्णा देवी को झारखंड प्रदेश अध्यक्ष से हटा दिया है। अन्नपूर्णा देवी पर पार्टी ने कार्रवाई पार्टी सुप्रीमों लालू प्रसाद के आदेश पर किया है। उनकी जगह गौतम सागर राणा को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। 

बताया जा रहा है कि अन्नपूर्णा देवी पर यह कार्रवाई उनके बीजेपी नेताओं से संपर्क और भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज होने के बाद किया गया है। 

बता दें कि पिछले काफी समय से अन्नपूर्णा देवी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि पहले उन्होंने इसे महज अफवाह करार दिया था, लेकिन रविवार को सीएम रघुवर दास और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव से मुलाकात के बाद एकबार फिर अन्नपूर्णा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरो पर है। 

खबर यह भी है कि बीजेपी उन्हें कोडरमा से लोकसभा प्रत्यासी बनाने जा रही है। वहीं उनके साथ-साथ राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह का बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है। 

गौरतलब है कि अन्नपूर्णा देवी पति रमेश प्रसाद यादव राजद के नेता थे। वे कोडरमा से राजद के विधायक रह चुके थे। उनकी हत्या के बाद अन्नपूर्णा देवी राजनीति में सक्रिय हुई। राजद की टिकट पर वह कोडरमा से विधायक बनी और फिर ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। अन्नपूर्णा राजद सुप्रीमों की करीबी नेताओं में से एक रही हैं।  

Find Us on Facebook

Trending News