बंटू के दावों में दम नहीं, अनंत सिंह के मर्डर की प्लानिंग वाली कहानी टोटल झूठ, सुपारी किलर नहीं अदना सा मोबाइल चोर निकला राजा

बंटू के दावों में दम नहीं, अनंत सिंह के मर्डर की प्लानिंग वाली कहानी टोटल झूठ, सुपारी किलर नहीं अदना सा मोबाइल चोर निकला राजा

पटना : अनंत सिंह की हत्या की कहानी पूरी झूठी निकली. अनंत सिंह के हनुमान कहे जाने वाले बंटू सिंह के सारे दावों को पुलिस ने खोखला साबित कर दिया.

सुपारी किलर नहीं मोबाइल चोर निकला राजा
बंटू सिंह ने कोर्ट परिसर में अनंत सिंह की हत्या की साजिश की जो कहानी रची उस पर पुलिस ने पानी फेर दिया है. अगर पुलिस की माने तो बंटू सिंह सीधे सीधे झूठ बोल रहे हैं. बंटू सिंह की निशानदेही पर कोर्ट परिसर से जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया वो मोबाइल चोर निकला. जबकि बंटू सिंह बड़े बड़े दावे कर रहे थे कि फलां सिंह का शूटर है और कोर्ट परिसर में अनंत सिंह की हत्या करने आया था. पुलिस ने बताया कि कोर्ट परिसर से पकड़े गया राजा से पीरबहोर थाने ने 2 दिन तक कड़ी पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में यह पता चला है कि राजा एक मामूली मोबाइल चोर है.राजा ने खुद माना की वो पिछले 2 साल से कोर्ट में आने जाने वालों का मोबाइल चुराता है.

बंटू सिंह के सारे दावे फुस्स 
अनंत सिंह के नाम पर खुद का चेहरा चमकाने वाले बंटू सिंह ने छोटे सरकार की हत्या की  साजिश की क्या झूठी कहानी रची? बंटू सिंह जिस राजा को शूटर बता रहे थे वो तो पुलिस के हिसाब से महज एक मोबाइल चोर निकला. राजा ने अपने इकबालिया बयान में खुद को चोर ही माना है. आखिर बंटू सिंह के पास अगर राजा के खिलाफ पुख्ता जानकारी थी बंटू सिंह ने यह जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी? पुलिस ने हालांकि राजा को जेल भेज दिया है. लेकिन अनंत सिंह की हत्या की साजिश की कहानी कहने वाले बंटू सिंह अब पुलिस को लेकर क्या दलील देंगे ये देखना होगा.

Find Us on Facebook

Trending News