हो गया ऐलान : तेजस्वी के नेतृत्व में JDU लड़ेगी 2025 का चुनाव, मीडिया के सवाल पर सीएम नीतीश ने स्पष्ट कर दिया

हो गया ऐलान : तेजस्वी के नेतृत्व में JDU लड़ेगी 2025 का चुनाव, मीडिया के सवाल पर सीएम नीतीश ने स्पष्ट कर दिया

पटना. बिहार विधानसभा 2025 का चुनाव जदयू तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेगी। इसका ऐलान हो चुका है। आज ही महागठबंधन दलों की बैठक में इसका ऐलान हुआ था। इसकी पुष्टि एक बार फिर सीएम नीतीश ने मीडिया के सवाल पर कर दी है। दरअसल, नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के बाद सीएम नीतीश से मीडिया ने तेजस्वी के नेतृत्व में 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि एकदम तेजस्वी नेतृत्व में लड़ेंगे।

नीतीश अभिभावक- तेजस्वी

वहीं इसको लेकर मीडिया के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश हमारे अभिभावक है। उनके नेतृत्व में काम करेंगे। उन्होंने यह जवाब मीडिया को कई बार दे चुका है। हांलाकि सीएम नीतीश के जवाब से स्पष्ट हो गया है कि तेजस्वी की राह सीएम बनने के लिए आसान हो गयी है! वहीं सीएम नीतीश के इस बयान से अब देखने वाली बात यह होगी कि बिहार की सियासत किस करवट लेती है। उन्होंने इससे पहले 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी स्पष्ट कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। हालांकि बाद में पार्टी ने इस पर स्पष्टीकरण दिया था। उस दौरान नीतीश कुमार भाजपा के साथ बिहार में चुनाव लड़े थे।

454 को नियुक्ति पत्र

ज्ञान भवन में नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम किया गया है। इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी तेजस्वी यादव वे कुल 9 विभाग में 454 पदाधिकारियों को नियुक्त पत्र दिया। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी, राजस्व एवं भूमि सुधार आलोक मेहता, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, खाद्य एवं संरक्षण मंत्री लेसी सिंह और परिवहन मंत्री शीला कुमारी भी मौजूद रही।

तेजस्वी के नेतृत्व में JDU लड़ेगी चुनाव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक में बड़ा ऐलान कर दिया है। सीएम नीतीश ने डिप्टी सीएम की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव को आगे करना है। नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया कि 2025 विधानसभा का चुनाव उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News