बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का ऐलान, यूपी चुनाव के बाद बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार, मांझी-सहनी पर भी दिया बड़ा बयान

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का ऐलान, यूपी चुनाव के बाद बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार, मांझी-सहनी पर भी दिया बड़ा बयान

पटना. बाहुबली नेता अनंत सिंह आज एमपी-एमएल कोर्ट में पेशी हुए. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. अनंत सिंह ने कहा कि यूपी चुनाव के बाद बिहार में नीतीश की सरकार गिर जाएगी. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि वह चोर दरवाजे से बिहार के मुख्यमंत्री बने है. वहीं उन्होंने बिहार विधान पारिषद के चुनाव में कार्तीकेय सिंह को समर्थन देने का ऐलान किया है.

वहीं अनंत सिंह ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी पर कहा कि मैं उन सभी का नाम लेना भी नहीं चाहता हूं. विधान परिषद चुनाव में एनडीए की तरफ से मुकेश सहनी को की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलने के चलते मुकेश सहनी नाराज है. वे अपने बूते विधान परिषद चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है. वहीं जीतनराम मांझी सीट नहीं मिलने पर एनडीए का तो विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन सीट बंटवारे को लेकर उनसे नहीं पूछने पर नाराज अवश्य है. उन्होंने मीडिया में भी बताया था कि एनडीए की सभी पार्टी को इसपर बातचीत करना चाहिए. अपने मन से फैसला नहीं लेना चाहिए.

ऐसे में बिहार के बाहुबल नेता ने बिहार में नीतीश सरकार गिरने अगले कुछ महीने में गिरने की भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधनसभा चुनाव के परिणाम के बाद बिहार में मौजूदा सरकार गिर जाएगी. वहीं इसको लेकर उन्होंने कोई उपयुक्त कारण नहीं बताये.


Suggested News