CM नीतीश का एलान,यह मेरा अंतिम चुनाव है,अंत भला तो सब भला...

CM नीतीश का एलान,यह मेरा अंतिम चुनाव है,अंत भला तो सब भला...

पटना :इस वक्त बिहार से  सबसे बड़ी खबर आ रही है जहां सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम नीतीश ने साफ कर दिया कि इस बार का विधान सभा चुनाव उनका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अंतिम चुनाव है। इस बार बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि अंत भला तो सब भला। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि मेरा आखरी चुनाव है। आज प्रचार का आखिरी दिन है। परसों चुनाव है ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसा क्यों कहा यह एक बड़ा सवाल है। लेकिन अंत भला तो सब भला कहकर सीएम नीतीश ने ऐलान किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया की रैली में बड़ा ऐलान किया है।

पूर्णिया के धमदाहा में आयोजित चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। यह जनसभा इसबार की आखिरी जनसभा है।इसके साथ ही यह चुनाव मेरे लिए अंतिम चुनाव है ,इसलिए अंत भला तो सब भला।नीतिश  कुमार ने कहा कि इस बार के चुनाव में अधिक से अधिक लोग वोट देकर एनडीए को जिताये  ताकि हम विकास कर सके|


Find Us on Facebook

Trending News