बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी के चार कुख्यात अपराधियों पर 50 -50 रूपये इनाम की घोषणा, एसपी के अनुशंसा पर डीआईजी ने किया ऐलान

मोतिहारी के चार कुख्यात अपराधियों पर 50 -50 रूपये इनाम की घोषणा, एसपी के अनुशंसा पर डीआईजी ने किया ऐलान

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने जिला के फरार चार कुख्यात अपराधियों पर 50 -50 इनाम की घोषणा किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के अनुशंसा पर डीआईजी जयकांत ने घोषणा किया है। 

एसपी ने बताया कि फरार चल रहे चारों अपराधियो की सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखते हुए 50 हज़ार का इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने मोबाइल नम्बर 9470248818 पर सूचना देने के लिए नम्बर जारी किया गया है। मोतिहारी पुलिस ने चारों अपराधियों के नाम पता के साथ फोटो भी जारी किया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि जिला के फरार चल रहे चार अपराधियों पर 50 -50 हज़ार का इनाम की घोषणा किया गया है। एसपी के अनुशंसा पर बेतिया डीआईजी द्वारा घोषणा किया गया है। उक्त अपराधियों को देखते ही सूचना देने वाले व्यक्ति की नाम गोपनीय रखते रखा जाएगा। वही इनाम देने की भी जनकारी गोपनीय रखी जायेगी।

जिन अपराधियों पर इनाम की घोषणा किया गया है उसमें मोतिहारी रघुनाथपुर के चंदन राम,पहाडपुर मनकररिया  के आलोक तिवारी, मुफसिल थाना के मिशन मुहल्ला के सूरज कुमार उर्फ झुना ठाकुर,गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के बभनौली के मुन्ना पण्डेय बताए जा रहे है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News