बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीणों का एलान, इसबार रोड नहीं तो वोट नहीं

बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीणों का एलान, इसबार रोड नहीं तो वोट नहीं

Gaya : बदहाल सड़क की मार झेल रहे जिले बाराचट्टी प्रखण्ड के पतलूका पंचायत के पोखरिया गांव, वार्ड नंबर 09 के ग्रामीणों का सब्र आज जबाव दे गया और वे सड़क पर उतर आए। 

ग्रामीणों ने जन अधिकार पार्टी के छात्र नेता अरविंद यादव के नेतृत्व में जमकर प्रदर्शन किया। ग्रामीण अपने हाथों में तख्ती लिए हुए थे जिसपर लिखा था इसबार  रोड नहीं तो वोट नहीं।  

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि पिछले कई वर्षों से इस सड़क की हालत ऐसी है कि गांव से बाहर जाने के लिए सोचना पड़ता है। सबसे विकट स्थिति उस समय पैदा हो जाती है जब किसी बीमार या गर्भवती महिला को इलाज के अस्पताल ले जाना होता है। 

ग्रामीणों का कहना था कि गांव से 20 किमी दूरी पर अस्पताल है। सड़क की स्थिति इतनी जर्जर है कि किसी वाहन का आना-जाना संभव नहीं है। बीमार और गर्भवती महिलाओं को इलाज के लिए उन्हें खटोले पर 20 किमी पैदल चलकर अस्पताल ले जाना पड़ता है।  

प्रदर्शन में जन अधिकार छात्र परिषद् प्रखंड अध्यक्ष बाराचट्टी राजेन्द्र कुमार, प्रखंड सचिव अरुण कुमार, प्रखंड महासचिव पिंटू यादव, कमलेश कुमार, उपेन्द्र यादव, टेका यादव, कारू यादव, जाहिद अंसारी समेत समस्त ग्रामीण शामिल थे।

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News