BJP से 'नाराज' मुकेश सहनी आनन-फानन में पहुंचे दिल्ली, गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर करेंगे शिकायत

BJP से 'नाराज' मुकेश सहनी आनन-फानन में पहुंचे दिल्ली, गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर करेंगे शिकायत

NEW DELHI : बिहार एनडीए में मची खलबली के बीच मुकेश सहनी अचानक से दिल्ली आ गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने वृहस्पतिवार को गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का टाइम मांगा है। दिल्ली पहुंचने से पहले सहनी ने अपने विधायक दल के साथ पटना में एक मीटिंग की, जिसके बाद वो तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सूत्रों के मुताबिक सहनी अमित शाह से मिलकर यूपी में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और पार्टी में टूट की अटकलों पर गृहमंत्री से मदद की गुहार लगाएंगे।

यूपी में सहनी के साथ हुआ था दुर्व्यवहार

गौरतलब है कि बीते 25 जुलाई को मुकेश सहनी यूपी के वाराणसी में फुलन देवी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन वहां के प्रशासन की ओर से उन्हें हवाई अड्डे से ही वापस भेज दिया गया। जिसके बाद नाराज सहनी ने बिहार एनडीए की एक बैठक का ये कहते हुए बहिष्कार किया कि उनकी बात गठबंधन में नहीं सुनी जाती है।

VIP में टूट की अटकलें तेज

मुकेश सहनी के एनडीए की बैठक का बहिष्कार करने के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है। वहीं सहनी को पार्टी में टूट का भी डर सता रहा है, जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी विधायकों के बरगलाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। टूट की कोई संभावना नहीं है। जो लोग पर्दे के पीछे से खेल खेल रहे हैं, वो सावधान हो जाएं।

Find Us on Facebook

Trending News