सुशील मोदी का एक और बड़ा खुलासा, CBI को SC जाने से रोकने के लिए लालू ने जेटली से मांगी थी मदद

सुशील मोदी का एक और बड़ा खुलासा, CBI को SC जाने से रोकने के लिए लालू ने जेटली से मांगी थी मदद

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी लालू परिवार की बखिया उधेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। समय-समय पर वे लालू और उनके परिवार को लेकर एक से एक बड़ा खुलासा करते रहते है। एकबार फिर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। 

सुशील मोदी ने आज बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि लालू यादव अपने फायदे के लिए किसी का भी पैर पकड़ने से पीछे नही हटते है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह है कि बीजेपी को हमेशा गाली देने वाले लालू ने चारा घोटाला मामले में सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट जाने से रोकने के लिए लालू ने अरुण जेटली से मदद मांगी थी। 

डिप्टी सीएम ने कहा है कि वैसे तो लालू यादव हमेशा आरएसएस और बीजेपी को गाली देते रहते है, लेकिन जब अपने फायदे की बात आती है तो वे सबकुछ भूल जाते है। उन्होंने कहा कि जब चारा घोटाला मामले में सीबीआई सुप्रीम कोर्ट जा रही थी तो उसे रोकने के लिए आरएसएस कार्यालय तक पहुंच गए थे। 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू ने अपने दूत प्रेमचंद गुप्ता के माध्यम से आरएसएस और अरुण जेटली से पैरवी करवाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि प्रेमचंद गुप्ता ने जेटली से सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट जाने से रोकने और केस की पैरवी में मदद करने का आग्रह किया था, लेकिन जेटली ने यह कहते हुए साफ इंकार कर दिया था कि यह उनके दायरे से बाहर है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News