बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता स्वामी का एक और धमाका, एनडीए में पीएम पद को लेकर कही ये बड़ी बात....

बीजेपी नेता स्वामी का एक और धमाका, एनडीए में पीएम पद को लेकर कही ये बड़ी बात....

NEWS4NATION DESK : अपने बयान और खुलासे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी एक और धमाका किया है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी के दोबारा पीएम न बनने और उनके बदले नितिन गडकरी को एक अच्छा विकल्प बताया है। 

'हफपोस्ट इंडिया' को दिए गए एक इंटरव्यू में स्वामी ने इशारा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद शीर्ष नेतृत्व में बदलाव संभव है। स्वामी के कहा है कि हो सकता है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें और उनकी जगह नितिन गडकरी भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं। हालांकि यह चुनाव के रिजल्ट पर निर्भर करेगा।

सब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि यदि भाजपा को 230 या उससे कम सीटें मिलती हैं तो हो सकता है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें। उन्होंने कहा कि मान लिजिए भाजपा 230 या 220 सीटें जीतती है और एनडीए के सहयोगियों के 30 सीट मिल जाते हैं तो ये आंकड़ा 250 तक पहुंच जाएगा, लेकिन फिर भी हमें 30 सीटों की जरूरत होगी।

वहीं ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने रहने के सवाल पर स्वामी ने कहा कि ये एनडीए के अन्य सहयोगियों पर निर्भर करेगा। हमें 30 या 40 सीटों का समर्थन देने वाले दल मना करते हैं तो हम उन्हें(नरेंद्र मोदी को) स्वीकार नहीं कर पाएंगे।

स्वामी के अनुसार, मोदी की जगह नितिन गडकरी प्रधानमंत्री पद के लिए विकल्प हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो ये बेहतरीन होगा। गडकरी को मोदी की ही तरह अच्छा व्यक्ति बताते हुए उन्होंने कहा कि वे पीएम पद के पात्र हैं।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयान और खुलासे को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेशी नागरिक होने का मुद्दा उन्होंने ने ही उठाया है। 

Suggested News