भ्रष्ट MVI मृत्युंजय सिंह पर एक और केस, छापे में पेंट हाउस में मिले 50 हजार के पुराने नोट

भ्रष्ट MVI मृत्युंजय सिंह पर एक और केस, छापे में पेंट हाउस में मिले 50 हजार के पुराने नोट

PATNA : एमवीआई मृत्युंजय कुमार अब बुरी तरह फंसे हुए नजर आ रहे हैं> बताया जा रहा है कि कल उनके पटना स्थित गोला रोड की पेंट हाउस में हुई छापेमारी में आर्थिक अपराध इकाई को भारत में बंद हो चुके 500 और ₹1000 के नोट भी बरामद हुए हैं> यह रकम लगभग ₹50000  है। अब इस नोट को छुपाने को लेकर एमवीआई मृत्युंजय कुमार पर एक अलग मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

इस दौरान एमवीआई के आवास से आर्थिक अपराध इकाई ने  गोलियों से भरी एक लाइसेंसी पिस्तौल,  लगभग ₹100000 के ज्वेलरी, संपत्ति और बैंक विवरण के दस्तावेज बरामद किए हैं। हालांकि छापेमारी के दौरान एमवीआई घर में मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि छापेमारी के एक दिन पहले ही वह घर से चला गया था। जिससे बाद अब सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। वहीं मृत्युंजय कुमार के फ्लैट को सील कर दिया गया है। वहीं जब्त दस्तावेज रुपसपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

बता दें कि मंगलवार को ईओयू ने कल पटना परिवहन विभाग के तत्कालिक एमवीआई मृत्यूंजय कुमार के तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। उनपर अपनी आय से 531 से अधिक फीसदी संपत्ति अर्जित दर्ज करने का आरोप है। लगभग छह घंटे से भी ज्यादा चली छापेमारी में सिर्फ गोला रोड में ढाई करोड़ की संपत्ति होने का खुलासा हुआ था। 

Find Us on Facebook

Trending News